News=Intex Aqua Classic 2 4g इंटेक्स ने 4,600 रुपये मे लॉन्च किया नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन

इंटेक्स ने एक्वा सीरीज़ में नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन एक्वा क्लासिक 2 लॉन्च कर दिया है। इंटेक्स एक्वा क्लासिक 2 की कीमत 4,600 रुपये है। यह फोन सभी रिटेल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।फोन को कंपनी की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

यह फोन इंटेक्स एक्वा क्लासिक काअपग्रेडेड वेरिएंट है। यह फोन शैंपेन कलर वेरिएंट में मिलेगा।   इंटेक्स एक्वा क्लासिक 2 में 5 इंच (480x854 पिक्सल) एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। स्क्रीन की डेनसिटी 196 पीपीआई है। इस स्मार्टफोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली-400 एमपीटू दिया गया है। रैम 1 जीबी है। इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

बात करें कैमरे की तो इंटेक्स एक्वा क्लासिक 2 में एलईडी फ्लैश के साथ एक 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा है। सेल्फी के शौकीनों के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है।

एक्वा क्लासिक 2 में 2200 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि बैटरी से 6 घंटे तक का टॉक टाइम और 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी के अलावा 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी जैसे फ़ीचर हैं। इसके अलावा फोन में जी-सेंसर, प्रॉक्सिमिटी और लाइट सेंसर भी दिए गए हैं।